Sunday, May 26, 2024
होमपूर्वांचल समाचारआज़मगढ़जिलाधिकारी ने किया जिला/मण्डलिय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण

जिलाधिकारी ने किया जिला/मण्डलिय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण

आज सुबह जिलाधिकारी आजमगढ ने जिला /मण्डल अस्पताल का निरीक्षण किया। उनके साथ निरीक्षण के समय मुख्य चिकित्सा अधीक्षक और मुख्य चिकित्साधिकारी भी साथ में थे। उन्होंने सबसे पहले उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया और घूम -घूम कर मरीजों से अस्पताल की व्यवस्था के बारे में बात कर जानकारी ली। निरीक्षण के समय डा0ओमप्रकाश,डा0आर0एस0 श्रीवास्तव,डा0एम0ए0 सिद्दीकी, डा0 सुबास सिंह, डा0वी0के0 श्री वास्तव, डा0 शिव आरती यादव, डा0एस0के0 विमल, डा0 पूनम कुमारी, डा0 आशुतोष शाह, डा0राघवेंद्र सिंह, डा0संतोष यादव, डा0 राकेश कुमार, डा0मुकेश जायसवाल, डा0 बालचंद, डा0निरंकार सिंह अनुपस्थित पाए गए।

इसी प्रकार पोषण पुनर्वास केन्द्र में भी निरीक्षण के समय सुश्री मीना देवी, कुक तथा कयी डाक्टर और स्टाफ के अन्य लोग भी अनुपस्थित पाये गए। कृष्णा डायग्नोटिक सेंटर से, जिसे अल्ट्रासाउंड का कार्य ठेके पर मिला हुआ है, का कक्ष बंद पाया गया।

जिलाधिकारी ने इतनी अधिक संख्या में डाक्टरों और स्टाफ के अन्य लोगों कि अनुपस्थिति को गम्भीरता से लिया और माना कि अस्पताल के डाक्टर और स्टाफ पर सीएम ओ का कोई नियंत्रण नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि भविष्य में इस तरह की दोबारा अनुपस्थिति पाए जाने पर कडी काररवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments