Sunday, April 14, 2024
होमपूर्वांचल समाचारआज़मगढ़एडीएम (f/R)और स्टेनो एक ही दिन सेवानिवृत्ति

एडीएम (f/R)और स्टेनो एक ही दिन सेवानिवृत्ति

आजमगढ – 31 अगस्त को आजमगढ जनपद के अपर जिलाधिकारी(वि/रा)श्री वी के गुप्ता तथा उनके स्टेनो श्री अशोक कुमार यादव सेवा निवृत्त हो गए है उनके सेवा निवृत्त पर कलेक्ट्रेट मुख्यालय के मीटिंग हाल मे विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमे अपर जिलाधिकारी, प्रशासन श्री नरेंद्र सिंह ने अपने संबोधन मे कहा कि सेवा निवृत्त एक न एक दिन सभी को होना है ।सेवानिवृत्ति के बाद इंसान अपने घर परिवार की जिम्मेदारी और समस्याओ को निपटाने और सुलझाने मे व्यस्त हो जाता है ।मुख्य राजस्व अधिकारी श्री आलोक कुमार ने कहा कि जब वह इस जिले मे स्थानांतरण के उपरान्त आये तो एडीएम साहब ने मेरे मार्ग दर्शन किया अत्यंत ही कर्मठ शील अधिकारी रहे है।
उपसमभागीय खाद्य एवम् विपणन अधिकारी श्री राजू पटेल ने कविता पाठ किया ।नवागत अपर जिलाधिकारी(वि /रा )श्री गुरु प्रसाद ने एक दायित्व का निर्वहन करने के बाद इंसान अपने दूसरे दायित्व की पूर्ति मे लग जाता है ।यह प्रक्रिया चलती रहती है । उपजिलाधिकारी बूढनपुर ने एक रोचक बात बताई कि एडीएम साहब ने उनसे कुछ कहा जिसपर उन्होंने पूछा कि सर मै आपकी बात सुन नही पाया तो एडीएम साहब ने हंसते हुए कहा कि अच्छा हुआ कि नही सुना।
इस अवसर पर श्री Gyanendra Mishra ,हरि प्रकाश श्रीवास्तव, रमाकांत सिंह, अरविंद यादव, संतोष कुमार यादव, रमाशंकर प्रसाद, सुशील कुमार श्रीवास्तव, आदि कलेक्ट्रेट के कर्मचारी उपस्थित रहे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments