Monday, April 22, 2024
होमराज्यउत्तर प्रदेशलखनऊ एयरपोर्ट जा रहे 5 युवकों की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे 5 युवकों की सड़क हादसे में मौत

ASHOK SRIVASTAVA

Allahabad: Five youths die in road accident, was going to Lucknow airport - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद । जनपद के नवाबगंज क्षेत्र में इलाहाबाद-लखनऊ हाईवे पर मंगलवार तड़के सुबह टीयूवी और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में टीयूव सवार पांच लोगों की मौत हो गई। सभी सऊदी अरब से आ रहे रिश्तेदार को लेने लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे थे। सोरांव थाना क्षेत्र के अकबरपुर सरायदीना निवासी कादर (18) का भाई सऊदी अरब में काम करता है। मंगलवार को वह गांव लौट रहा था। उसे लखनऊ एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए मंगलवार तड़के कादर, मो. अरमान (18), मो. अनीस (30), मो. शेब (16) और सोनू (22) महिंद्रा टीयूवी से लखनऊ जा रहे थे।
कार अरमान चला रहा था। बताते हैं कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में मलकिया इलाके में इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर मलाकबलऊ गांव के पास सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदे ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में टीयूव सामन से आ रहे दूसरे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में टीयूवी सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे को शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई। उधर हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments