Tuesday, May 21, 2024
होमपूर्वांचल समाचारआज़मगढ़राजस्व परिषद ने उत्तर प्रदेश ने आयुक्त कार्यालयों और जिला कलेक्टरेट में...

राजस्व परिषद ने उत्तर प्रदेश ने आयुक्त कार्यालयों और जिला कलेक्टरेट में प्रशासनिक /वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पद पर प्रोन्नति की।

चयनवर्ष 2018-19 की रिक्तियों के सापेक्ष नियमित चयन हेतु राजस्व परिषद द्वारा प्रोन्नति समिति की बैठक दिनांक 29-3-2019 में की गई संस्तुतियों के क्रम में परिषद एतद द्वारा उत्तर प्रदेश के आयुक्त कार्यालयों के कुल 11 प्रशासनिक अधिकारियों को वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पद पर वेतन बैंड -2रु0 9300-34800 एवंम ग्रेड वेतन 4800/-( यथा संशोधित) में प्रोन्नत किया गया है। आजमगढ मण्डलायुक्त कार्यालय में कार्यरत श्री दीपचंद राम को आगरा मण्डल में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बनाया गया है इनका गृह जनपद भी आजमगढ ही है।

इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के जिलाधिकारी कार्यालयों में कार्यरत प्रशासनिक अधिकारियों को वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पद पर वेतन बैंड -2रु0 9300-34800 एवंम ग्रेड वेतन 4800/- (यथा संशोधित) में प्रोन्नति प्रदान की गई है इस प्रकार पूरे प्रदेश में कुल 50 प्रशासनिक अधिकारियों को वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पद पर प्रोन्नति प्रदान की गई है जिसमें बलिया जनपद के श्री अजीत कुमार श्रीवास्तव को आजमगढ कलेक्टरेट का वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बनाया गया है तथा जनपद आजमगढ की प्रशासनिक अधिकारी श्री मती शैल मिश्र को बलिया जनपद का वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments