Sunday, June 23, 2024
होमपूर्वांचल समाचारआज़मगढ़-----------'--'--ब्रीफिंग -10---------------------

———–‘–‘–ब्रीफिंग -10———————

1- पूरे देश भर मे कृष्ण जन्माष्टमी धूम धाम से मनाई जा रही है।प्रधान मन्त्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर देशवासियो को बधाई दी है उत्तर प्रदेश के मुख्य मन्त्री योगी ने गोरखपुर मे सुबह मन्दिर मे विशेष पूजा अर्चना की और प्रदेश वासियो को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है देश भर के मन्दिरो मे सजावट की गई है ।
2- मध्यप्रदेश मे भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्य मन्त्री शिवराज चौहान को काले झंडे दिखाए गए और उनके काफिले पर पत्थर भी फेंके गए ।जिसमे वह घायल होने से बाल-बाल बचे।शिवराज चौहान ने इसे काग्रेस की साजिश करार दिया।
3- आज भी पेट्रोलियम पदार्थो के दाम मे बढोतरी हुई है।पेट्रोल के दाम मे 25 पैसे और डीजल के दाम मे 39 पैसे की बढोतरी हुई है।
4- इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता ने योगी कैंटीन का उद्घाटन किया।जिसमे दस रुपए मे गरीबो को एक थाली भोजन दिया जाएगा।योगी जी भक्त ने यह कैंटीन खोली है ।
5- शिवपाल यादव ने मोर्चा बनाने के बाद संगठन मजबूत करने के लिए अपनी सक्रियता बढा दी है आज इटावा पहुंच कर वहा अपने कार्य कर्ता ओ से मिले और उसके बाद जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर वहा के लोगो की समस्याओ के बारे मे बात किया।
6- कर्नाटक मे हुए निकाय चुनाव मे काग्रेस ने बाजी मारी है । सबसे अधिक प्रत्याशी काग्रेस के, दूसरे नंबर पर भाजपा और तीसरे स्थान पर जेडीएस के प्रत्याशी जीते है।
7- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा मे कयी आतंकवादीयो के छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलो और पुलिस ने मिलकर लगभग बीस गांकी घेराबंदी कर ली है और घर -घर की सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है ।
8- सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर हुए एफआईआर पर सभी विपक्षी दलो ने भर्त्सना की है । और विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश बताया है ।
9- मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश तथा उत्तराखंड मे दो दिन तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है ।
10- उत्तर प्रदेश मे 2019 मे होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारीयो के लिए भाजपा ने सभी गांव मे चौपाल लगाने का निर्णय किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments